देखें Video : PCC चीफ़ दीपक बोले-‘BJP बाहर के नेताओं को यहां इनकमिंग कर रही है..CM ने कहा-‘हम भी अन्य राज्य गए थे प्रचार करने, ये सामान्य बात है..’

न्यूज डेस्क, न्यूज राइटर, रायपुर,

 

 

छत्तीसगढ़ में इन दिनों भारतीय जनता पार्टी के विभिन्न राज्यों के विधायक कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में प्रशिक्षण लेते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही विधायक अब विधानसभा क्षेत्र में पहुंचकर के अपने अनुभव के हिसाब से वोटर्स को लुभाने का काम करेंगे। जहां एक तरफ भारतीय जनता पार्टी अपने विधायकों को अन्य राज्यों से बुलाकर के ट्रेनिंग देकर उनका उपयोग विधानसभा चुनाव जीतने में करने में लगी है। वहीं इस मामले को लेकर कांग्रेस के नेताओं का अलग-अलग बयान आया है।

ये भी पढ़ें :  एबी पीएम-जेएवाई के तहत 70 और उससे अधिक आयु के बुजुर्गों के लिए स्वास्थ्य कवरेज जल्द

 

 

बाहरी राज्यों से आए विधायकों को प्रशिक्षण दिए जाने और विधानसभा सीटों में भेजे जाने के मामले को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि भाजपा को अब अपने स्थानीय नेताओं पर भरोसा नहीं है, इसीलिए भाजपा अपने अन्य राज्यों के विधायकों को छत्तीसगढ़ बुला रही है, यानी यह इनकमिंग नेता है। उन्होंने कहा कि इसका कोई फायदा भाजपा को नहीं होने वाला है।

ये भी पढ़ें :  देखें Video… किडनैपर से लिपटकर रोने लगा बच्चा, 14 महीने पहले हुआ था अपहरण, मां के पास नहीं गया, आरोपी और पुलिस के छलके आंसू

 

कांग्रेस के बड़े नेताओं का अलग-अलग बयान आया सामने

 

 

 

 

वहीं दूसरी ओर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि यह सामान्य प्रक्रिया है। हम भी हिमाचल प्रदेश, असम समेत के राज्यों में जाकर अपनी पार्टी का प्रचार करते नजर आए हैं। ऐसे में संभावना है कि दोनों बड़े नेताओं के बयान सामने आने से सियासी सरगर्मी बढ़ सकती है। विपक्ष इस मामले को लेकर के सवाल खड़ा कर सकता है।

ये भी पढ़ें :  भारत-ऑस्ट्रेलिया की टीमें पहुंची रायपुर, एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत, देखिए वीडियो

 

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment